हत्या मामले के अन्य 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

5/5/2017 4:35:31 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के भैंसवाल गांव में 20 अप्रैल को हुई युवक प्रवीन की हत्या मामले में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रिवाड़ा गांव के पास से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए आरोपियों में दो मोहित व धोला गांव भैंसवाल और राकेश व रिकूं उर्फ टूंडा वासी गुमाना के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल एक बाइक को भी बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि हत्या में इस्तेमाल हथियार व अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। 

मामले का खुलासा करते हुए गोहाना सदर थाना के एस.एच.ओ. फूल कुमार ने बताया कि मृतक प्रवीन गांव के ही रहने वाले युवक (आरोपी) प्रदीप के परिवार वालों को पिछले काफी समय से गांव में आते-जाते समय तंग किया करता था और मार पिटाई भी करता था। जिस की रंजिश रखते हुए प्रदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रवीन की हत्या की साजिश रच उसकी 20 अप्रैल को उसके चाचा के घर में गोलियों से भून कर हत्या कर दी।

पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी प्रदीप समेत चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब पुलिस ने अन्य चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चारों आरोपी प्रदीप के दोस्त हैं। उन्होंने दोस्ती के चलते प्रदीप का इस घटना में साथ दिया था। पुलिस इन सभी का पिछला रिकॉड चैक करने में लगी हुई है।