लूट की साजिश रचते 4 गिरफ्तार, 9 वारदातें कबूली

6/11/2017 3:39:52 PM

हिसार:पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने छीना-झपटी की वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं। इसके मद्देनजर सी.आई.ए. टीम ने राहगीरों को लूटने की योजना बनाते हुए 4 आरोपियों को हथियार सहित काबू किया है। पुलिस ने उनसे विभिन्न जगहों पर की गई छीना-झपटी की 9 वारदातों की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है। सी.आई.ए. पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन से कृष्णा नगर की तरफ जा रहे रास्ते पर दीवार में घाटे के पास राहगीरों को लूटने की योजना बनाते हुए 4 आरोपियों को काबू कर उनके पास से चाकू, हॉकी व लोहे का सरिया बरामद किया है। 

सी.आई.ए. निरीक्षक कप्तान सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त के दौरान कैम्प चौक पर मौजूद थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन से कृष्णा नगर की तरफ  जाने के लिए जो दीवार में घाटा बना हुआ है वहां पर 4 लड़के हथियार लेकर गाड़ी में से उतरने वाली सवारियों को लूटने की फिराक में योजना तैयार कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर दीपक सैनी वासी मोहल्ला सैनियान, नीरज उर्फ राज वाल्मीकि वासी वाल्मीकि मोहल्ला, गौरव वासी टेकड़ा मोहल्ला मुल्तानी चौक व दीपक उर्फ मोंटी वासी पुल तेलियान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। विभिन्न थानों से संबंधित मामलों में पुलिस उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर पूछताछ करेगी।

सी.आई.ए. 2 की पुलिस टीम ने छीना-झपटी की 9 वारदातों को अंजाम देने वाले चारों आरोपी दीपक, नीरज, गौरव व दीपक को आज अदालत  में पेश किया गया जिनको अदालत के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है जिनको थाना सिविल लाइन व थाना शहर हिसार की पुलिस द्वारा अपने-अपने अभियोगों में अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया जाएगा व छीना-झपटी की वारदातों का माल बरामद किया जाएगा।


यह है वारदातों की फेहरिस्त
चारों आरोपियों ने मिलकर ऋषि नगर से सैक्टर-14 की तरफ  जाने वाले रास्ते पर टी प्वाइंट के पास एक व्यक्ति से एक मोबाइल फ ोन व पर्स छीना था।

महाबीर कालोनी के पास से एक व्यक्ति से एक मोबाइल व 1200 रुपए छीने थे।

ऋषि नगर से सैक्टर-14 की तरफ  जाने वाले रास्ते पर टी प्वाइंट के पास से एक व्यक्ति से एक मोबाइल फोन व नकदी के अलावा ए.टी.एम. कार्ड छीना था।

 रेलवे स्टेशन से बाहर आते हुए एक व्यक्ति से एक मोबाइल फोन व 3200 रुपए छीने थे।
 
शांति नगर के पास एक व्यक्ति का परना से मुंह दबाकर एक मोबाइल व 1500 रुपए छीने थे।

न्यू टाऊन पार्क के पास से मटका बेचने वाले एक व्यक्ति से एक मोबाइल व 15000 हजार रुपए छीने थे।
 
कृष्णा नगर की एक गली में एक व्यक्ति से एक मोबाइल व 1500 रुपए छीन लिए थे।

शांति नगर में एक व्यक्ति व एक अन्य व्यक्ति से लाहौरिया चौक के पास मोबाइल फोन छीना था।
 
बक्शी नगर नजदीक लड़कियों की आई.टी.आई. के पास एक व्यक्ति से 18000 रुपए छीने थे।