पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, युवक की बेरहमी से हत्या करने के मामले में 4 आरोपी किए काबू

5/21/2022 6:30:34 PM

कैथल (जयपाल) : कैथल पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां पुलिस ने युवक की बेरहमी से हत्या करने के मामले में चार आरोपियों को काबू कर लिया है। 

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि रामफल निवासी प्रेम नगर निवासी गांव कोल ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका छोटा भाई सुलतान जो अविवाहित था तथा मेहनत मजदूरी का काम करता था। जो 16 मई को सुबह जल्दी काम के लिए घर से गया था जो वापिस नहीं आया। जिसका शव 17 मई को खेतों में मिला। मृतक के भाई ने कहा था कि उसके भाई के शरीर पर गंभीर चोटें लगी थी। 

बताया जा रहा है कि 16 मई को रात के 9 बजे मृतक व आरोपी रामेहर दोनों गांव में चबूतरें पर बैठे थे। तभी मृतक सुलतान राममेहर की मां व बहन को गालियां देने लगा। राममेहर ने यह बात अपने तीनों साथियों को बताई तथा चारों आरोपियों ने सुल्तान को खत्म करने की योजना बनाई। योजना अनुसार रामेहर व  विकास सुलतान को बाइक पर बैठा कर खेतों की साइड ले गए। उन्होंने सुल्तान पर हमला कर घायल कर दिया और गला दबा हत्या कर दी। इसके बाद दो अन्य आरोपियों रोहित व गौरव ने भी मृतक के चेहरे को बिगाड़ने के लिए उसके मुंह पर इंट मारी। इसके बाद सभी आरोपी कुरुक्षेत्र चले गए।

वहीं पुलिस इन सभी को न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग करेगी ताकि हत्या में प्रयोग किया जाने वाला कपड़ा, मोबाइल व मोटरसाइकिल आदि बरामद किया जा सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana