शराब ठेकेदार की हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी बरामद

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 02:01 PM (IST)

गोहाना (सुनील): गोहाना के रबड़ा गांव में 31 अक्टूबर को शराब ठेकेदार रिसिया उर्फ (ऋषि ) की हत्या के मामले में गोहाना सदर थाना पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चारों आरोपी रभड़ा गांव के ही रहने वाले हैं, पुलिस आज चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। ताकि बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जा सके। पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

PunjabKesari, haryana

मामले की जांच कर रहे सदर थाना में तैनात एसआई हरिओम ने बताया मृतक रिसिया उर्फ (ऋषि ) ने गांव रबड़ा व माजरा गांव में शराब के ठेके ले रखे हैं, लेकिन रबड़ा गांव के ही रहने वाले मोहित और अमित इन ठेकों को लेना चाहते थे। इसी बात की रंजिश रखते हुए मोहित और अमित ने अपने साथियों के साथ प्लानिंग कर रिसिया को 31 तारीख की शाम को गांव में बुलाकर घेर लिया और इसकी लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

PunjabKesari, haryana

पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर एक दर्जन से ज्यादा युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। एसआई हरिओम ने बताया कि बाकी आरोपी भी रबड़ा गांव के हैं, वह घटना के बाद से फरार चल रहे हैं। बाकी बचे सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static