ITBP जवान की पत्नी से चार ने किया बलात्कार, दो गिरफ्तार(VIDEO)

8/12/2018 11:13:43 AM

यमुनानगर( सुमित): यमुनानगर के बिलासपुर इलाके में ITBP के जवान की पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने 6 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए  4 लोगों के नाम सहित व दो अन्य पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियो की तलाश अभी जारी है वहीं पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति पंचकूला में ITBP फोर्स में तैनात है और फिलहाल उसकी ड्यूटी दिल्ली में है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के ही 4 लोग जिन्हें वह पहचानती है । अारोपी अपने साथियों के साथ जबरन उसके घर घुस आए थे और उन्होंने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया महिला ने शिकायत में यह भी कहा कि जाते हुए आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
अारोपी अगले दिन फिर उसके घर में दाखिल हो गए और महिला के विरोध करने पर उन्होंने पिस्तौल की नोक पर उसका अपरहण कर लिया।

उसके बाद उसे बाइक पर बिठा एक सुनसान इलाके में ले गए जहां उसके साथ फिर रेप किया गया। पीड़िता ने अपने साथ हुई इस दरिंदगी की पूरी घटना पति को बताई और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने धारा 376 डी 452, 506 के तहत विभिन्न धाराओं में गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच जारी है। 



 

Deepak Paul