विदेशी महिला से छेड़छाड़ और मारपीट मामले में चार गिरफ्तार(video)

2/12/2018 3:39:10 PM

गुरूग्राम(सतीश): पर्यटन के लिए भारत आई कोरियन महिला से छेड़छाड़ करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह महिला अपने दोस्त के साथ मानेसर की पहाड़ी में फोटो ग्राफी करने के लिए रुकी थी, तभी वहां खड़े 4 युवकों ने जबरन महिला से की छेड़छाड़ की थी और विरोध करने पर मारपीट भी की थी। इन चारों आरोपियों को पुलिस ने रविवार देर रात गिरफ्तार किया है।



जानकारी के मुताबिक, साउथ कोरिया की रहने वाली एक महिला और उसके दोस्त के साथ 10 फरवरी की शाम को दिल्ली जयपुर हाईवे पर मानेसर की पहाडिय़ों के पास 4 युवकों ने छेड़छाड और मारपीट के साथ उसका वीडियो भी बनाया था। जिसकी शिकायत इस विदेशी महिला ने मानेसर के महिला थाना में दी।



पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त उक्त महिला अपने दोस्त के साथ जयपुर से वापस आ रही थी, उसी दौरान मानेसर में रूककर दोनों ने पहाड़ी इलाके की कुछ तस्वीर अपने कैमरे से खींच रहे थे। आरोपी युवकों से काफी जद्दोजहद के बाद महिला और उसका दोस्त वहां से निकले।

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद 10 फरवरी की रात को ही चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई थी। सुबह तक चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। चारों आरोपियों की पहचान संदीप, विनोद, जितेंद्र और राकेश के रुप में हुई है और ये चारों आरोपी गुरुग्राम जिला के ही रहने वाले हैं।