देसी कट्टा व पिस्तौल के साथ चार गिरफ्तार

9/4/2019 5:14:39 PM

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी सीआईए की टीम ने बड़ी र्कावाई करते हुए एक कार में सवार 3 लोगों से एक देसी कट्टा, दो देसी पिस्तौल व 23 पुडिय़ा स्मैक के अलावा सिलेरियो कार बरामद की है। इसके साथ ही सीआईए ने एक युवक को गिरफ्तार कर 1 पिस्टल बरामद की है। सीआईए ने नारनौल रोड स्थित हरिनगर फ्लाईओवर व महेंद्रगढ़ फाटक पर दो बड़ी कार्रवाई की हैं। इन दोनों ही स्थानों से सीआई ने 8 जिंदा राउंड भी बरामद किए है। चारों आरोपियों के खिलाफ सीआईए रेवाड़ी ने रामपुरा थाना में केस दर्ज कराया है।

इस सम्बंध में डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि सीआईए इंचार्ज विद्या सागर को सूचना मिली थी की कुछ लोग एक कार में सवार होकर शहर से नारनौल की तरफ जाने वाले है। इस कार में स्मैक व अवैध हथियार है। सूचना के तुरंत बाद विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ वहां नाकाबंदी की। इसी दौरान रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक सिलेरियो गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने वापस मोड़कर भगाने की कोशिश की, लेकिन टीम ने कार का पीछा कर आरोपियों को दबोच लिया।

इसी दौरान टीम को एक ओर सूचना मिली की महेंद्रगढ़ रेलवे फाटक के पास एक युवक पिस्टल लेकर खड़ा हुआ है। सीआईए इंचार्ज ने टीम के साथ तुरंत रेड़ की और वहां खड़े आरोपी नवीन उर्फ गंजा को गिरफ्तार किया है। नवीन महेंद्रगढ़ रोड़ स्थित राधा कृष्ण मंदिर के पास रहता है।

डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि अपराधियों की नाक में नकेल डालने के लिए रेवाड़ी पुलिस की तरफ से बड़ा अभियान चलाया हुआ है। इसी अभियान के तहत रेवाड़ी पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई कर बेहतरीन कार्य किया है। किसी भी हाल में अवैध नशा, अवैध हथियार व अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। एसपी नाजनीन भसीन के मार्गदर्शन में आगे भी इसी प्रकार का अभियान जारी रहेगा।

Shivam