अनियंत्रित होकर जोहड़ में घुसी कार, शादी से लौट रहे 4 युवकों की मौत(Video)

3/16/2018 12:19:44 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव चोबरा के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर जोहड़ में जा घुसी। जिससे कार में सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को जोहड़ से बाहर निकाला। पुलिस ने चारों युवकों को भूना के सरकारी अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। 

मृतकों की पहचान फतेहाबाद के गांव धोलू निवासी अनीश, हिसार निवासी कुलदीप व सोनू तथा बलियाली जिला भिवानी निवासी प्रवीण शर्मा के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे मृतक अनीश के गांव धोलू के सरपंच रमेश महार ने बताया कि चारों युवक भूना के गांव धोलू से शादी समारोह से हिसार लौट रहे थे। 

रास्ते मे भूना से हिसार मार्ग पर स्थित गांव चौबारा में युवकों की कार अनियंत्रित होकर तालाब (जोहड़) में जा गिरी। तालाब में डूबने से चारों युवकों की मौत हो गई। मृतक चारों युवकों की उम्र 21 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसा शराब के नशे में गाड़ी चलाने की वजह से हुआ है। 

भूना सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि चारों युवकों की मौत डूबने के कारण हुई है। चारों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भेज दिए गए हैं।