तोशाम झील में घूमने गए नाव से गिरे चार बच्चे, डूबने से दो की मौत

6/4/2018 11:25:17 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी की तोशाम झील में गांव गोविंदपुरा से एक परिवार के सदस्य अपने बच्चों के साथ घूमने गए हुए थे। अचानक झील में नाव का संतुलन बिगड़ गया और चार बच्चे पानी में गिर गए, जिनमें से दो की डूबने से मौत हो गई। नाव में सवार पिता सोनू भी झील में अपने बच्चों और भांजे को बचाने के लिए कूद गया पर सोनू अपने दो बेटों को बचा पाया, लेकिन अपनी सात वर्षीय बेटी खुशी और 12 वर्षीय भांजे दीपक को नहीं बचा पाया। यहां झील पर तैनात सेवा कर्मी मौके पर पहुंचे सभी को झील से बाहर निकाला।



तोशाम के सरपंच देवराज ने बताया कि नाव का संतुलन बिगडऩे से यह हादसा हुआ है। पुलिस अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि गांव गोविंदपुरा से सोनू और उनके दो परिवार के सदस्य व बच्चे झील में नाव की सैर कर रहे थे। अचानक नाव का संतुलन बिगड़ गया और इस हादसे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई।



वहीं मृतक खुशी के पिता और मृतक दीपक के मामा सोनू ने बताया कि अचानक नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नाव में भी पानी छिद्र से अंदर आने लगा, जिससे भयभीत होकर चार बच्चे पानी में गिर गए, जिनमें वह अपने दो बेटों को तो बचा पाया पर अपनी बेटी और भांजे को नहीं बचा सका।

Shivam