भीषण सड़क हादसे में हुई चार लोगों की दर्दनाक मौत

11/29/2019 12:50:05 PM

अंबाला (अमन कपूर) : लुधियाना से देहरादून जा रही स्विफ्ट कार अम्बाला शहर सेंट्रल जेल पुल के डिवाडर से टकरा गई। जिस कारण पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा हिट किए जाने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना से हुए धमाके की आवाज सुनकर बलदेव नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और चारो मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल अम्बाला शहर डेड हाउस मे रखवा दिया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि देर रात लुधियाना से देहरादून जा रही स्विफ्ट कार नंबर DL-9CW-3696 नेशनल हाइवे -1 पर अम्बाला शहर स्थित जेल पुल के डिवाइडर से टकरा गई और पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि कार ट्रक में फंस गई और जिस कारण कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई। टक्कर लगने से हुए धमाके के बाद बलदेव नगर पुलिस का गश्ती दल मौके पर पहुंचा और उन्होंने क्रेन मंगवा कर ट्रक के नीचे फंसी कार को बाहर निकाला।

कार में सवार चारों लोगों के शव बुरी तरह फंसे होने से क्षतिग्रस्त हो चुके थे जिन्हें कटर की मदद से कार को काटकर बाहर निकाला गया । जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। जांच अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि यह घटना देर रात 1:00 बजे के लगभग की है।

उनका कहना है कि मृतकों के मोबाइल से उनके वारिसों का पता लगाया गया। मृतकों में दीपक बंसल लुधियाना की बंसल पेंट फेक्ट्री के मालिक का बेटा है और उसके साथ तीन अन्यों की पहचान अंशुल, अरविंद ओर संजय के रूप में हुई है। फिलहाल ट्रक चालक के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

 

Isha