बरसात बनी आफत- मकान की छत ढ़हने से एक परिवार के चार लोग दबे, बच्ची की मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 12:05 PM (IST)

रादौर(कुलदीप सैनी ):  रादौर के गांव नाहरपुर से एक दिलदहला देने वाली खबर आई है। दरअसल शनिवार  शाम बरसात के दौरान एक  मकान की छत ढ़हने से एक परिवार के 4 लोग छत के मलबे के नीचे दब गये। छत के मलबे के नीचे दबने से एक दो वर्षीय बच्ची खिदरा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मृतक बच्ची के पिता सद्दामहुसैन को गंभीर हालत में यमुनानगर के  निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया वही इस हादसे में सद्दाम हुसैन की पत्नी प्रवीन व लडका अनस भी घायल हुआ है।
PunjabKesari
छत गिरने के बाद हुए धमाके की आवाज सुनकर गांव के सैकडों लोग घटनास्थल की ओर दौडे पड़े और ग्रामीणों ने कड़ी मुशक्कत कर मलबे के नीचे से परिवार के चारों लोगों को निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन दो वर्षीय बच्ची खिदरा को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। इस हादसे के बाद जहाँ गाँव में गमगीन माहौल है, वही बच्ची की मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मकान की छत गिरने के बाद गांव के लोगों में प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष देखा जा रहा है।
PunjabKesari
बताया गया है की प्रभावित परिवार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत  मकान बनाने के लिये आवेदन किया हुआ था। लेकिन ग्रांट राशि न मिलने से प्रभावित परिवार नया मकान नहीं बना पाया और खस्ता हालत पुराने मकान की छत शनिवार को ढह जाने से ये दर्दनाक हादसा सामने आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static