नाइट डोमिनेशन में चार विदेशी युवतियां गिरफ्तार

6/11/2018 11:32:32 PM

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम के पबों और बारों में विदेशी सभ्यता का विहंगम दृश्य आम देखने को मिलता है। पशिचिमी सभ्यता की सारी हदें पार कर रहे गुरुग्राम के पब बार इस कदर मशहूर हैं कि शाम ढलते ही दिल्ली एनसीआर के युवा गुरुग्राम का रूख करते हैं। नशे में नाच और फिर युवतियों के साथ अश्लील हरकतों की किस्से गुरुग्राम में आम है। पब बार में देशी युवकों को लुभाने के लिए पब संचालक अब विदेशी युवतियों का सहारा ले रहे हैं।



दरअसल शनिवार को नाइट डोमिनेशन के दौरान ने गुरुग्राम के एमजी रोड सहारा मॉल से पुलिस ने चार विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो अफगानिस्तान की और दो उजबेकिस्तान की रहने वाली हैं। पुलिस के मुताबिक ये विदेशी बिना वैलिड डॉक्यूमेंट्स के गुरुग्राम में रह रहे थे। शुरुआती पूछताछ में युवतियों ने बताया है कि पब संचालक उन्हें अपने पब में रखते थे और उनसे ग्राहकों को लुभाने का काम कराया जाता है। फिलहाल पुलिस पब संचालकों की भूमिका की भी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इसी महीने गुरुग्राम पुलिस ने सघन चेकिंग के दौरान आधा दर्जन तुर्किस्तान की रहने वाली युवतियों को गिरफ्तार किया था। जिनके पास वैलिड ट्रैवल डक्यूमेंट्स नहीं थे। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में हजारों की संख्या में विना वैलिड डक्यूमेंट्स के ऐसे विदेशी रह रहे हैं, जो स्पा और पब बार में ग्राहकों को लुभाने का काम करते है। ऐसे में पुलिस ऐसे विदेशियों की तलाश कर रही है, साथ ही ऐसे लोगों को पनाह देने वाले पब बार और स्पा संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की योजना बना रही है।

Shivam