कोहरे की बलि चढ़ा 'भोला', अन्य दुर्घटना में चार घायल देखें वीडियो...

11/7/2017 5:19:59 PM

पानीपत(अनिल कुमार)/ इंन्द्री(मेनपाल): नवंबर माह के पहले पखवाड़े से ही कोहरे का कहर शुरु हो गया है, जिसकी चपेट में एक व्यक्ति की मौत और चार लोग दुर्घटना में घायल हो गए। पानीपत के निवासी भोला नामक व्यक्ति की मौत ट्रक की टक्कर के कारण हो गई, जब वह अपने मोटर साईकिल से फैक्टरी जा रहा था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं करनाल जिले के इंद्री में ट्रैक्टर और जीप की भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।



जानकारी के मुताबिक, घने कोहरे के कारण नेशनल हाइवे पर एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। इसी बीच एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि, 35 वर्षीय भोला सुबह टोल प्लाजा के पास फैक्टरी में जा रहा था, कोहरा अधिक होने के कारण एक ट्रक ने उसकी मोटरसाइकल को टक्कर मार दी। टक्कर जोरदार होने के कारण भोला की मोके पर ही मौत हो गई। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव ग्रह में रखवा दिया है। 
आम जनता का कहना है कि इस धुंध के कारण आँखों से पानी निकल रहा है और सांस लेने में दिक्कत हो रही है। केमिस्ट का कहना हैं की हमारे पास सांस संबंधी के मरीज ज्यादा आ रहे हैं।



वहीं दूसरी घटना इन्द्री के शाहपुर व फाजिलपुर बीच ट्रैक्टर-जीप की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए, जिसमें दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायलों को इंद्री के हॉस्पिटल में भिजवा दिया गया पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी। पीड़ित नगला रोड़ान निवासी ईशम सिंह अपनी जीप में सवार होकर अपने परिवार के कहीं जा रहा था। गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर ही एक ट्रैक्टर-ट्राली के साथ एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार लोग घायल हो गए हैं, और 2 महिलाओं की हालत गंभीर है।