बाइक-स्कूटी की भिड़ंत, 2 छात्राओं सहित 4 जख्मी

3/28/2017 12:17:33 PM

भिवानी(पंकेस):भारतीय जीवन बीमा निगम के पास गत दोपहर एक बाइक पर सवार 2 युवकों ने स्कूटी पर सवार 2 युवतियों को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों छात्राएं चोटिल हो गई। फिलहाल चारों सामान्य अस्पताल में दाखिल हैं। जानकारी के अनुसार गत दोपहर सैक्टर-13 निवासी 2 छात्राएं परीक्षा देकर स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रही थी। जैसे ही वे एल.आई.सी. के कार्यालय के पास पहुंची तो दूसरी तरफ से रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवारों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों छात्राएं सड़क पर गिर पड़ी और जख्मी हो गई। हादसे में दोनों बाइक पर सवार युवकों को भी चोटें आई। 

दूसरी तरफ गत सुबह सिरसा से भिवानी की तरफ आ रही एक रिट्ज कार की टक्कर फॉर्च्यूनर गाड़ी से रेल ओवर ब्रिज पर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक गाड़ी का अगला पहिया टूट गया और पुल की दीवार से जा टकराई। गनीमत यह रही कि गाड़ी दीवार तोड़ देती तो पुल से नीचे होती और कार में सवार कोई भी व्यक्ति नहीं बच पाता। बाद में दोनों पक्षों के 2-2 लोग जख्मी हो गए। गाड़ियों के टकराने के बाद दोनों पक्ष उलझ गए। 

होमगार्ड के जवान का पैर कुचला
गत दोपहर बाद रोहतक गेट के पास तेज गति से आ रहे वाहन ने होमगार्ड के एक जवान के पांव को कुचल दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बाद में घायल होमगार्ड जवान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।