Social Media पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ठगे चार लाख रुपये

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 07:43 PM (IST)

यमुनानगरः आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ठगों ने द्वारिकापुरी कॉलोनी निवासी अमित कुमार से चार लाख 22 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जगाधरी की द्वारिकापुरी कॉलोनी निवासी अमित कुमार ने साइबर क्राइम पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 मई को उसके व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से वीडियो कॉल और वॉयस कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे बताया कि उनके पास उसकी आपत्तिजनक वीडियो है। वे उसकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देंगे। उसने आरोपी को ऐसा करने से मना किया। इसके बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोपियों ने उससे रुपये मांगने शुरू कर दिए। बदनामी के डर से उसने आरोपियों को रुपये देने के लिए हां कर दी। इस दौरान उसने आरोपियों के अलग अलग खातों में अलग अलग कर चार लाख 22 हजार रुपये जमा करा दिए। जब आरोपियों की मांग बढ़ती गई तो उसने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस को दी। साइबर क्राइम थाना पुलिस ने अज्ञात ठगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static