दर्दनाक सड़क हादसे में बच्चे समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

9/23/2019 1:55:23 PM

मेवात(एके बघेल): मेवात में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के बच्चे सहित 4 लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे में मरने वाले मेवली गांव के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिए हैं। सोमवार को जैसे ही एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मेवली गांव पहुंचे तो ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई ।



शवों को देखकर ग्रामीण विलाप करने लगे। गांव में इस घटना के बाद पूरी तरह से मातम पसरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मेवली गांव का आरिफ अपनी माता जेबुन और पत्नी तरन्नुम के अलावा अपने बच्चे के साथ देर शाम बिछोर गांव से मेवली गांव लौट रहा था। इस दौरान जैसे ही उनकी बाइक नगीना-होडल मार्ग पर स्थित मोहम्मद नगर गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार एलपी ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी।

 टक्कर इतनी भयानक थी कि घटनास्थल पर ही 2 महिलाओं व बच्चे ने दम तोड़ दिया, जबकि बाइक चालक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कुल मिलाकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद मेवली गांव में सन्नाटा पसरा है । पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। मेवली गांव कर लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए को चार मार्गीय बनाने के अलावा अन्य मार्गों के भी चौड़ीकरण की मांग की है।

Shivam