धुंध का कहर शुरू, दो स्कूली वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत, 2 टीचरों सहित 4 की मौत

11/4/2017 12:58:37 PM

हिसार(विनोद सैनी): सर्दी का मौसम शुरू होते ही धुंध ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। आए दिन धुंध से कई हादसे हो रहे हैं। वहीं हिसार के कालवास चिडौद गांव के पास आज धुंध के चलते स्कूल वैन व स्कूल बस की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके कारण स्कूल वैन में सवार 4लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 3 स्कूल के कर्मचारी तथा एक वैन का ड्राइवर शामिल है।

घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचा दिया है। जानकारी के अनुसार स्कूल बस में बच्चे अौर वैन में स्कूल स्टाफ था। बस मेें सवार बच्चों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है लेकिन वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मरने वाले लोग भी वैन में सवार थे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार सुबह घनी धुंध थी। इसी दौरान दो स्कूलों के वाहन आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे में दो शिक्षिकाओं कुसुम व ज्योति, ड्राइवर संजय अौर महिला प्रीति की मौत हो गई। लोगों ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। मृतकों व घायलों के परिजन भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। बीते दिन भी धुंध के कारण एक कार नहर में गिर गई जिसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई व एक घायल हो गया था।