मोटरसाइकिल अौर गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत(video)

3/22/2018 4:40:24 PM

गुहला चीका(जेबी गोयल): ​गुहला-चीका: पटियाला-चीका मार्ग स्थित गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों जिसमें दो बच्चे और उनके माता-पिता की मौत हो जाने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। चारों सदस्य गांव खुशहालमाजरा निवासी तथा एक ही परिवार के थे। मृतक परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें अभी यह सूचना मिली है कि उनके परिवार के चार सदस्य निशान सिंह  (32), सर्वजीत कौर (30) और उनके पुत्र जसबीर (7) व पुत्री खुशप्रीत कौर (4) गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हो चुके हैं जो एक बड़ी दुखदाई घटना है। 

जानकारी अनुसार निशान सिंह अपनी पत्नी व बेटा-बेटी के साथ गांव खुशहालमाजरा से पटियाला की और जा रहा था। गांव टटियाना के समीप पहुंचा तो दूसरी तरफ से किसी वाहन को ओवरटेक कर रही महिंद्र बोलेरो गाड़ी ने निशान सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पूरा परिवार सड़क पर गिर पड़ा।

घटना स्थल पर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। टक्कर की आवाज से आसपास के गांवों के लोगों तथा राहगीरों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पाकर चीका पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक पूरे परिवार के चारों शवों को महावीर दल अस्पताल में लाया गया।

जांच अधिकारी धर्मपाल का कहना है कि बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

Punjab Kesari