केजीपी बन रहा मौत का सबब, सड़क दुर्घटना में चार लोगों दर्दनाक मौत (VIDEO)

1/8/2019 9:18:54 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पृथला से होकर गुजरने वाला केजीपी हाईवे सुविधाओं के अभाव में लोगों के लिए मौत का सबब बन रहा है। बीती रात सड़क हादसे में चार लोगों दर्दनाक मौत हो गई। सवाल ये उठता है कि इन मौतों का जिम्मेदार आखिर कौन होगा क्योंकि केजीपी पर हजारों करोड़ रूपये खर्च करने के बाद भी आए दिन लोग मौत के आगोश में चले जाते हैं। इस रोड पर सफर करने वाले वाहनों से टोल भी वसूला जाता है, लेकिन सुविधाएं नाम मात्र भी नहीं मिल पा रही है।



मंगलवार की रात केजीपी पर भयंकर दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें से तीन लोग फिराजपुर झिरका मेवात के रहने वाले थे और एक एटा मैनपुरी का रहने वाला था। परिजनों का आरोप है कि सड़क पर अंधेरा होने के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया।



प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक राजस्थान से भेड़-बकरियों को लेकर दिल्ली के लिए जा रहे थे, उसी समय यमुना पुल के पास केजीपी हाईवे पर उनका कैंटर पंक्चर हो गया। वे गाड़ी साईड में लगा कर मोबाइल फोन से लाईट जलाकर टायर बदलना शुरू कर दिया। तभी अचानक एक तेज रफ्तार से आए ट्राले ने उनको सीधी टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पूर्ण, तालिम, मौसिम और नईम शामिल हैं। परिजनों का आरोप है कि उनकी मौत हाईवे पर लाईट ना होने की वजह से हुई है।

एएसआई केशराम ने बताया कि यह हादसा रोड पर लाईट ना होने के कारण हुआ है और इसमें चार लोगों सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा भेड़ व बकरियों की मौत भी हुई है। आरोपी चालक मौके स फरार हो गया है। उन्होंने ट्राले को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Shivam