कार अौर डंपर की जबरदस्त टक्कर, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत(Video)

11/21/2017 1:21:41 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): सड़क पर दौड़ रहे डंपरों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा अक्सर कहीं न कहीं इनकी चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो रही हैं। प्रशासन इस अोर कोई ध्यान नहीं दे रहा, इसकी वजह से ही एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल यमुनानगर में शादी समारोह से लौटते गुए जगाधरी के हरनौली के पास एक डंपर अौर कार की टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए, इलाज के दौरान जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई। डंपर चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया अौर कार्रवाई शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार देर रात यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर से एक शादी समारोह से अपने परिवार के साथ घर लौट रहे दीपक का परिवार जब हरनोली के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे डंपर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार घूमते हुए पलट गई और उसके टुकड़े हो गए। राह चलते लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायलों को कार से निकालकर पुलिस की मदद से जगाधरी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दीपक व उसकी बेटी की हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया।

वहीं उसकी पत्नी, माता और एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और लड़की ने पीजीआई जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर कार्रवाही शुरू कर दी है।दुर्घघना के बाद से पूरा परिवार दुखी है अौर दोषी को जल्द पकड़ने की मांग कर रहा है।