नर्सरी में पढऩे वाली बच्ची के साथ हैवानियत, स्कूल वैन चालक ने किया दुष्कर्म

8/31/2019 10:27:25 AM

पलवल: नर्सरी कक्षा में पढऩे वाली चार वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल वैन चालक ने सुनसान जगह ले जाकर रेप किया। रेप की बात किसी को बताने पर आरोपी चालक ने बच्ची को उसके माता.पिता को जान से मारने की धमकी दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने अगले दिन स्कूल नही जाने की जिद्द की और आप बीती अपनी मां को बताई। महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर वैन चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई अमलेश ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी चार वर्षीय बच्ची शहर के निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ती है। बच्ची को स्कूल वैन चालक प्रतिदिन घर से ले जाता है और लाता है। 28 अगस्त को वैन चालक की तबीयत खराब हो गई और उसने अपने नाबालिग पुत्र को उस दिन वैन पर भेज दिया।  वैन चालक बच्ची को वैन में सुनसान जगह पर ले गया और रेप किया।

रेप की बात किसी को बताने पर बच्ची को व उसके माता-पिता को जान से मार देने की धमकी दी। अगले दिन 29 अगस्त को जब बच्ची ने स्कूल नही जाने की जिद्द की तो पीड़िता ने अपनी बच्ची से स्कूल नही जाने का कारण पूछा तो बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बताई। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Isha