सरपंच की हत्या के मामले में चौथा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

4/25/2018 10:40:46 AM

चरखी दादरी(भूपेंद्र): करीब 15 दिन पूर्व बदमाशों की गोली लगने से मारे गए गांव हड़ौदी के सरपंच अनिल की हत्या करने वाले चौथे हत्यारोपी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

इस वारदात में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सोमवार की रात दादरी सी.आई.ए. प्रभारी हितेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने गांव झरवाई निवासी भूपेंद्र को गिरफ्तार किया है। भूपेंद्र सरपंच अनिल के हत्या में शामिल था। 

ये था मामला
गौरतलब है कि करीब 15 दिन पूर्व 13 अप्रैल की रात गांव हड़ौदी गांव का सरपंच अनिल कुमार अपनी गाड़ी में सवार होकर गांव जा रहा था। इस दौरान उसके अन्य दोस्त क्रेटा गाड़ी में सवार थे। जो सरपंच की गाड़ी से कुछ ही दूरी पर ही चल रही थी। 

इसी बीच गांव हड़ौदा के समीप पहुंचते ही स्कॉर्पियो गाड़ी में आए युवकों ने हथियारों के बल पर क्रेटा गाड़ी छीन ली। उन्होंने गाड़ी छीनने की जानकारी सरपंच अनिल को दी, जिस पर अनिल ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी लूटने वाले युवक गांव हड़ौदी में ही पहुंच गए। जब आमना-सामना हुआ तब आरोपियों ने सरपंच पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान ग्रामीणों ने वारदात में शामिल 2 युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया था। 

सरपंच की हत्या में शामिल तिवाला निवासी परविंद्र, रोहतक जिले के गांव किशनगढ़ निवासी दीपक , गांव बिरहीं कलां निवासी जगप्रीत को पहले ही गिरफ्तार किया हुआ है। 
 

Rakhi Yadav