टीडीआई बिल्डर कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मामला दर्ज

7/21/2018 10:07:43 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के नेशनल हाईवे एक पर कुंडली के पास स्थित  टीडीआई बिल्डर कंपनी के फर्जीवाड़ों का लगातार खुलासा हो रहा है। कंपनी का एक अन्य फर्जीवाड़ा सामने आया है। जिसमें प्लॉट बेचने के बाद कंपनी की तरफ से न केवल उसका नक्शा बदला गया, बल्कि रजिस्ट्री के नाम पर भी अधिक रुपये हड़पे गए।



पीड़ित फ्लैट मालिकों ने मामले को लेकर अधिकारियों से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। बाद में जब मामला कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंत्री के सामने आया तो कार्रवाई के निर्देश मिले। जिस पर अफसरों ने अब जांच कर टीडीआई बिल्डर कंपनी के दो मालिकों सहित छह आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ायानत का मामला दर्ज कर लिया है। अब पीड़ितों ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिर तार करने की मांग उठाई है, ताकि उन्हें न्याय मिल सके।

आर्य नगर सोनीपत निवासी अधिवक्ता सुशील कुमार ने उपायुक्त के नाम शिकायत दी थी कि उसके व कई अन्य लैट मालिकों के साथ टीडीआई बिल्डर कंपनी व उनकी सहायक कंपनी ने माई लोर-2 ने धोखाधड़ी की है। सुशील ने आरोप लगाया था कि कंपनी के मालिक डीएन तनेजा व कमल तनेजा, सीईओ नितेश कुमार, प्रबंधक जगतेंद्र व विनय तथा कर्मी दीपिका द्वारा धोखाधड़ी से उसके प्लॉट का नक्शा तक बदल दिया गया। साथ ही बाद में तय समय पर रजिस्ट्री नहीं कराई और बाद में रजिस्ट्री कराने के नाम पर भी अधिक पैसे वसूले गए।

वहीं इस मामले में डीएसपी की जांच के बाद शिकायत सही मिली, जिसके बाद पुलिस ने किया कंपनी के मालिक डीएन तनेजा व कमल तनेजा, सीईओ नितेश कुमार, प्रबंधक जगतेंद्र व विनय तथा कर्मी दीपिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Shivam