झोलाछाप डॉक्टर ने महिला से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, व्हाट्सएप पर की वायरल

7/22/2019 3:12:33 PM

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): हरियाणा में आए दिन महिलाओं से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। रेप करने के साथ ही मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाए जाने एवं बाद में उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की घटनाएं सामने आ रही हैं। 2 दिन पहले कैथल के महिला थाना में एक महिला ने गैंगरेप की शिकायत दी थी, जिसके आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए थे। कैथल जिले के एक गांव में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक झोलाछाप डॉक्टर ने 38 महिला से रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने आरोपी फर्जी तथाकथित डॉक्टर हैप्पी के खिलाफ कैथल सिविल लाइन थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि वह डॉक्टर के पास दवाई लेने गई थी और उसके बाद उसका घर आना-जाना हो गया। डॉक्टर ने गांव में दुकान की हुई है और वह कैथल में रहता है।

महिला ने बताया कि वह अपने भाई से मिलने के लिए 14 जुलाई 2019 को तथाकथित फर्जी चिकित्सक के साथ बाइक पर बैठक कैथल आ गई। लेकिन आरोपी उसे देवीगढ़ रोड स्थित एक दुकान में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे उसके साथ संबंध बनाए जाने का दबाव बनाने लगा। 

अब आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो को व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी तथाकथित चिकित्सक पर रेप एवं आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी दुकान बंद करके फरार है। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी तथाकथित चिकित्सक गांव की महिलाओं के साथ गलत काम कर चुका है, लेकिन किसी ने मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी और आरोपी के हौसले बुलंद होते गए। 

Shivam