फर्जीवाड़ा: भाई से दिलाई लिखित परीक्षा, ड्राइविंग टेस्ट देने खुद पहुंचा (VIDEO)

12/26/2017 4:00:30 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): हरियाणा रोडवेज में चल रही लिखित परीक्षा में एक नटवरलाल को उस समय धर लिया गया जब बायोमेट्रिक मशीन में उसके फिंगर प्रिंट नहीं मिले। सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि, जनाब ने लिखित परीक्षा में भाई को बैठाया था। रोडवेज अधिकारियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार उसके भाई पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, जींद जिले के गांव पाती खैरल का निवासी है। यह रोडवेज वर्कशॉप में चालक का टेस्ट देने के लिए आया था। टेस्ट से पहले जब अधिकारियों ने बायोमेट्रिक द्वारा उसके फिंगर प्रिंट लिए तो करनाल में आयोजित लिखित परीक्षा से उसके फिंगर प्रिंट मैच नहीं हुए। अधिकारियों को पहले तो मामला समझ नहीं आया। लेकिन बाद में आरोपी को फटकार लगाई तो उसने बताया कि, करनाल में आयोजित लिखित परीक्षा उसने नहीं उसके भाई ने दी थी और वह अब यहां ड्राईविंग टेस्ट देने आया है।

अधिकारियों ने इस मामले को तुंरत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेल दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि भाई के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि पहले भी ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया था।