CRPF भर्ती में फर्जीवाड़ा करते 4 युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

8/29/2019 5:28:36 PM

सोनीपत(पवन राठी ): सीआरपीएफ के सिपाही भर्ती में फर्जीवाड़ा सामने आया है, जिसका खुलासा सोनीपत के खेवडा कैंप में सिपाही के फिजिकल के दौरान हुआ है। सीआरपीएफ के आला अधिकारियों ने शक के संदेह में चार युवकों को मौके पर पकड़ा और सोनीपत के राई थाने में सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से सभी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी अनिल कुमार जिला चरखी-दादरी, सचिंद्ररावल जिला पानीपत, सुरेश जिला भिवानी और योगेश जिला चरखी दादरी का रहने वाला है।

चारों के अंगूठे के निशान और फोटो नहीं मिलने से मामले में खुलासा हुआ है।  सीआरपीएफ खेवडा कैंप में सिपाही के लिए फिजिकल टेस्ट चल रहा था। सभी युवकों ने पुलिस के सामने कबूला लिखित परीक्षा में किसी और को बैठाया था और  फिजिकल के लिए खुद आए थे। फिलहाल चारों युवकों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में अन्य आरोपियों का भी पता चल सके। राई थाना प्रभारी शमशेर ने बताया कि सीआरपीएफ के अधिकारियों ने सूचना दी थी कि चार युवक जिन पर शक है, जिसके बाद एक टीम गठित कर मौके पर गए।

इन चारों युवकों के अंगूठे के निशान और फोटो नहीं मिल रहे थे। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि रिटन टेस्ट में उनकी जगह किसी और ने पेपर दिए थे। आज ये सभी युवक फिजिकल टेस्ट देने के लिए आए थे। वहीं इन चारों युवकों कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में अन्य आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

Isha