पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी, आप पार्टी की अभिनेत्री सहित 4 के खिलाफ केस दर्ज

6/27/2022 10:02:26 AM

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले में पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर 9 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर आम आदमी पार्टी की अभिनेत्री अंजू जागलान सहित कुल 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चारों आरोपियों में से अंजू जागलान के पति संजय जागलान की कुछ महीने पहले ही मृत्यु हो चुकी है। पुलिस ने धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। फिलहाल अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उपरोक्त चारों आरोपी उसके घर आते जाते थे और एक दिन आरोपी कविता हमारे घर सितम्बर में आई और कहने लगी कि तुम्हारे लड़के अनिल कुमार को मेरे पति हरियाणा पुलिस की नौकरी पर लगवा देगें। उन दोनों ने कहा कि 15 लाख रुपए लगेगें, तो मैने कहा कि साहब मेरे पास देने के लिए इतने पैसे नहीं है और हमारी 9 लाख रुपए में बात तय हो गई है। आरोपी कहने लगा कि आप एक महीना के अन्दर अन्दर पैसे तैयार कर लेना। उन्होंने आरोपियों को सात लाख रुपए दे दिए और दो लाख थोड़े दिनों बाद देने को कहा। एक सप्ताह के बाद आरोपी शिकायतकर्ता उनके घर आए और उससे 2 लाख रुपए ले गए। 

पीड़ित ने बताया कि जब पुलिस भर्ती की लिस्ट आई तो उस लिस्ट में मेरे लड़के अनिल कुमार का नाम नहीं आया तो हम चारों आरोपियों से मिले और कहा कि आप हमारे पैसे वापिस दे दो और आरोपी बार-बार पैसे देने का लारा लगाते रहे और फिर कहने लगे कि दोबारा पैसे का जिक्र किया तो जान से मार देगें। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana