मजबूत तिजोरी के आगे हौसले पस्त, बैंक में डाका डालने आए चोरों की कोशिश नाकाम

8/2/2021 6:03:43 PM

करनाल (विकास मेहला): करनाल जिले के गांव घीड़ में चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा का शटर तोड़कर बैंक में डाका डालने का प्रयास किया। लेकिन तिजोरी की मजबूती के आगे चोरों के हौसले पस्त हो गए और मौके से चोर फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने पर  पुुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बैंक की तिजोरी बिल्कुल सुरक्षित है।

जानकारी के मुताबिक, रोजाना की तरह सोमवार सुबह को कर्मचारी बैंक के गेट पर पर पहुंचे तो उन्हें वहां पर ताला टूटा हुआ मिला, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत शाखा प्रबंधक को दी गई है। मौके पर ही पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने जायजा लेते हुए सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है और जांच शुरू कर दी है।

शाखा प्रबंधक महेश गुप्ता ने बताया कि बैंक में चोर सेंधमारी करने आए थे, जिन्होंने शटर कर कैंची गेट भी तोड़ दिया और बैंक में दाखिल हो गए। चोरों ने अलमारियों को खंगाला पर उनके हाथ कुछ नहीं लगा। उनके निशाने पर तिजोरी थी, जिसमें बैंक का सारा कैश होता है, लेकिन तिजोरी का लॉक मजबूत होने के कारण चोर उसको कोई नुकसान नहीं पहुंचा सके। महेश ने बताया कि तिजोरी में करीब 10 से 12 लाख रुपए मौजूद थे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam