Best Friend के पिता ने डिनर पर ले जाकर पिलाई शराब, घर आकर लूटी अस्मत(VIDEO)

7/7/2018 3:07:08 PM

गुरुग्राम (सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में एक 45 वर्षीय शख्स ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। साइबर सिटी के पॉश इलाके डीएलएफ में व्यक्ति ने 19 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगेश शोलापुर की बेटी विदेश में रह कर पढ़ाई कर रही है। वह बीते कुछ दिनों से गुरुग्राम में आई हुई थी। उसने अपनी दोस्त जो कि गुरुग्राम में ही रहती है को अपने घर डिनर अौर रहने के लिए बुलाया था। मंगेश पर आरोप है कि उसने इसी का फायदा उठाते हुए अपनी बेटी अौर उसकी दोस्त को खाना खिलाने बाहर ले गया। वहां मंगेश ने अपनी बेटी अौर उसकी दोस्त को शराब पिलाई अौर इसी नशे की हालत का फायदा उठाते हुए 5 अौर 6 जून की देर रात दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। जिसमें रेप की पुष्टि होने के बाद मंगेश को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Nisha Bhardwaj