दोस्ती का कत्ल: मामूली कहासुनी में ईटों से पीट-पीट कर मारा युवक(VIDEO)

8/17/2018 10:24:21 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली कहासुनी में एक युवक को उसी के 2 दोस्तों ने ईंटों से पीट-पीट कर मार डाला, फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे साथी की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, फरीदाबाद की सूर्य विहार पार्ट-2 कॉलोनी में मामूली कहासुनी में 2 युवकों ने विवेक नाम के एक युवक की ईंटों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, घटना देर रात लगभग साढ़े 3 बजे की है जैसे ही पुलिस को हत्या की सूचना मिली तो मौके पर जाकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।



 मृतक के पिता अशोक के मुताबिक दो युवक उनके मकान के पास ही शराब बैठकर पी रहे थे, जैसे ही विवेक उनके पास से गुजरा तो उनकी किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों युवकों ने पास में पड़ी ईंटे उठाकर उसके सिर पर कई वार कर दिए, देर रात पुलिस के सूचना पर उन्हें पता चला कि उनके बेटे की मौत हो चुकी है।

वहीं इस सारे मामले पर पल्ला थाना इलाके के इंचार्ज ने बताया कि तीनों युवक बैठ कर शराब पी रहे थे जहां किसी बात को लेकर उनका आपस में विवाद हो गया जिसके बाद आरोपी युवकों ने ईंटों से पीटकर विवेक की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक के शव को स्थानीय बीके अस्पताल से पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Shivam