दोस्ती के नाम पर कलंक, फायरिंग कर ली दोस्त की जान(Pics)

2/11/2017 12:25:03 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):पांच दिन पहले हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए दोस्त ने फौजी पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने दोस्त के भाई पर भी फायर किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात लगभग 9 बजे दीपक नितिन के घर पहुंचा और उसे अपने साथ बुलाकर ले आया। नितिन का भाई निपुण भी पीछे चल रहा था। जैसे ही नितिन घर से करीब लगभग तीन सौ मीटर दूर पहुंचा ही था कि दीपक ने पिस्तौल निकालकर उसके ऊपर गोलियां चला दी। निपुण को देखकर दीपक ने उस पर भी फायर कर दिया। जिसमें वह बाल-बाल बचा। निपुण का कहना है कि दीपक ने कुल पांच गोलियां चलाईं, जिनमें से तीन नितिन को लगीं। जब हम उसे रोहतक पीजीआई लेकर पहुंचे तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। निपुण ने बताया कि चार-पांच दिन पहले दीपक नितिन में विवाद हो गया था।

 

एसपी पंकज नैन ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर आरोपी दीपक की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया था। आज सुबह आरोपी दीपक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। साथ ही जिस रिवाल्वर का प्रयोग घटना में किया गया था, वह भी बरामद कर ली गई है। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे आपसी झगड़ा सामने आया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।