घायल दोस्त को बचाने गए युवक का मौत कर रही थी इंतजार, मौके पर हुआ दर्दनाक अंत

1/9/2020 1:17:39 PM

करनाल (काम्बोज): करनाल के अनाज मंडी फलाईओवर के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।यू.पी. निवासी कुलदीप पाठक ने बताया कि वह अपने दोस्त मनोज के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से अलग-अलग वाहनों में डाक पार्सल लेकर आ रहे थे।

मनोज का वाहन उसके पीछे-पीछे आ रहा था।  जैसे ही वह करनाल नई अनाज मंडी फलाईओवर के पास पहुंचे तो वहां जी.टी. रोड पर एक वाहन खड़ा था जो कुलदीप को दिखाई नहीं दिया और उसकी टक्कर हो गई जिसमें वह घायल हो गया। मदद के लिए उसने मनोज को फोन कर बुलाया, जैसे ही मनोज अपने कैंटर को लेकर वहां पहुंचा और उतरने लगा, तभी एक अन्य वाहन ने मनोज को टक्कर दे मारी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मनोज बुरी तरह से घायल हो गया। घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया, जबकि कुलदीप का इलाज चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।  जांच अधिकारी रोहताश ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसकी तालाश की जा रही है।

 

 

Isha