8 हज़ार रुपए के लिए दोस्त की हत्या कर हुआ था फरार, अब पुलिस ने किया काबू

6/21/2020 9:24:15 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत सीआईए वन को आज बड़ी सफलता हासिल हुई है। सीआईए 1 ने 2 साल से फरार चल रहे प्रदीप नाम के मोस्टवांटेड अपराधी को गिरफ़्तार किया है, प्रदीप ने फरवरी 2019 में शराब के नशे में मात्र 8 हज़ार रुपये के लिए आपने ही दोस्त को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था और उसके बाद ये फरार चल रहा था। सोनीपत सीआईए 1 ने इसे कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया है ताकि इससे अन्य मामलों के खुलासे हो सकें।

बता दें कि सीआईए 1 की गिरफ्त में दिखाई देने वाला प्रदीप नाम का मोस्ट वांटेड अपराधी है। इस पर सोनीपत पुलिस ने 25000 का इनाम भी रखा था, प्रदीप ने गांव छिड़छिड़ना में फरवरी 2019 में आपने ही दोस्त को शराब के नशे में मात्र 8 हज़ार रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया था, इस पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी डॉ रविंद्र ने बताया कि सोनीपत सीआईए 1 को एक गुप्त सूचना मिली थी कि प्रदीप नाम का एक मोस्ट वांटेड गांव फरमान के पास खड़ा है, सीआईए 1 की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया, प्रदीप ने अपने साथी को शराब के नशे में मात्र 8000 के लिए तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था, इसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है

Edited By

Manisha rana