2 हज़ार रुपए के लिए दोस्त की हत्या कर हुआ था फरार, 2 साल बाद अब पुलिस ने किया काबू

6/7/2020 3:25:23 PM

सोनीपत(पवन राठी):  करीब 2 साल पहले सोनीपत के गांव बेयापुरपुर खुर्द में प्रेम नाम के एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी हत्या का आरोप उसके साथी अख्तर पर लगा था। जिसके बाद अख्तर दो साल तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था , लेकिन सोनीपत सीआईए 1 को एक गुप्त सूचना मिलने के बाद अख्तर को गिरफ्तार कर लिया गया। आज इसे कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है ताकि मामले में गहनता से पूछताछ की जा सकें।

जानकारी के अनुसरा अख्तर निवासी उत्तर प्रदेश ने अपने ही दोस्त प्रेम जोकि उत्तर प्रदेश का ही  रहने वाला था कि गला काटकर उसकी बेरहमी हत्या कर उसके शव को गांव बेयापुर खुर्द के श्मशान घाट पर फेंक दिया था क्योकि प्रेम अख्तर से आपने द्वारा दिए गए पैसे उधार मांग रहा था। 

इस मामले की जानकारी देते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि जुलाई माह 2018 में प्रेम नाम के एक शख्स का शव बेयापुर खुर्द में मिला था। उसके शरीर पर ईट और गले पर तेजधार हथियार के निशान थे, इसके बाद हमने उसके कत्ल की गहनता से छानबीन करते हुए उसके साथी अख्तर निवासी उत्तर प्रदेश कानपुर को गिरफ्तार किया है, इसने मात्र 2 हज़ार रुपये के लिए प्रेम का कत्ल किया था, इसे आज कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

 

 

Isha