दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट, हत्या के बाद मुंह में घास ठूंसकर लाश को झाडिय़ों में फेंका

9/8/2020 6:48:48 PM

पानीपत (सचिन): एक युवक को उसकी दोस्ती ही जानलेवा साबित हो गई। युवक के दोस्तों ने उसे पहले शराब पिलाई और उसके बाद पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। शराब के नशे में हत्या करने के बाद आरोपी दोस्तों को कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने युवक के मुंह में घास ठूंसकर उसे एक पार्क की झाडिय़ों में फेंक दिया। इस मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, पानीपत के वार्ड नंबर 11 में रहने वाले एक युवक की हत्या उसके चार दोस्तों ने ही शराब के नशे में पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को खुशी गार्डन के पीछे फेंक दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि बबलू की रात भर तलाश की गई, जब बबलू नहीं मिला तो परिजनों को बबलू के दोस्तों पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने बबलू के दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 



पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और कड़ी पूछताछ करने के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूला। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

Shivam