दोस्तों ने नशे की लत के कारण छोड़ा स्कूल, छीनाझपटी की वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार

9/11/2020 2:23:49 PM

करनाल : रात के समय नमस्ते चौक से 3 बदमाश साहिल सैक्टर-6 व उसके 3 साथियों से चाकू की नोक पर एक मोबाइल फोन, 2000 हजार रुपए, एक स्कूटी छीनकर फरार हो गए थे। जिस संबंध में साहिल के ब्यान पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच सी.आई.ए.-1 को सौंपी गई। जिसमें इंचार्ज द्वारा उप निरीक्षक जयपाल की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया।

जांच के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि आऱोपी प्रभात वासी गांव रिंडल, विजय वासी आनंद विहार, विशाल वासी गांव कुटेल को सैक्टर-4 से गिरफ्तार किया गया। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया, जहां उन्होंने पूछताछ में बताया कि हम तीनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और हम नशा करने व आवारा गर्दी करवे आदि हो गए। जिसके कारण तीनेों ने एक साथ ही स्कूल छोड़ दिया था।

नशे की पूर्ति करने व अपना शौक पूरा करने के लिए इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उन्होंने छीनी गई स्कूटी को पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से मैनमती गांव के पास आवर्धन नहर में फैंक दिया था। आरोपियों के कब्जे से छीना गया एक मोबाइल फोन, 1500 रुपए व वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

Manisha rana