दोस्तों के साथ शराब पीना युवक को पड़ा महंगा, गंवाई जान

6/9/2017 5:42:37 PM

पानीपत(अनिल कुमार):रात को गेस्ट हाऊस में रुककर दोस्तों के साथ शराब पीना एक युवक को इस कदर महंगा पड़ेगा कि अपनी जान गंवानी पड़े ये किसी ने सोचा नहीं था। गंगा राम कालोनी निवासी विकास अपने 4-5 दोस्तों के साथ पानीपत के मॉडल टाउन क्षेत्र में शीतल गेस्ट हाउस में रुके थे। विकास ने यह सोचा भी नहीं था कि जिन दोस्तों के साथ बैठ कर एन्जॉय कर रहा है वही दोस्त उसकी हत्या की साजिश रच देंगे। 

मृतक विकास के भाई विजय ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। विजय ने बताया कि विकास कभी भी शराब नहीं पीता था, उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। लेकीन विकास की मौत के बाद उसके 2 -3 दोस्त फरार है। फोन पर बातचीत के बाद भी वह विकास का पता लेने नहीं पहुंचे। 

विकास के साथ गेस्ट हाउस में रुके संदीप ने बताया कि वह शराब पीने के बाद रात को 12 -30 बजे घर चला गया था। सुबह विकास का उसके पास फोन आया कि उसकी छाती में दर्द है जल्दी दवाई लेकर आ जा। संदीप का कहना है कि विकास ने दवाई लेने के 15-20  मिनट लेट गया और उसकी मौत हो गई। विकास की मौत कैसे हुई उसे इस बारे में कुछ नहीं पता। 

वहीं इस मामले में थाना मॉडल टाउन प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि मृतक के भाई के ब्यान पर उसके दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर 2 दोस्त जितेंदर व  डिम्पल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। विकास के बाकि दोस्त फरार हैं। फ़िलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया गया है।