फेसबुक पर दोस्ती, किया नाबालिग से दुष्कर्म

4/21/2019 2:56:32 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): यह तो सब ही जानते है कि आज के समय पर लोग सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने आपको अपडेट रखते है और उस दौरान रोजाना के दिनचर्या को भी हर जगह पोस्ट करते नहीं थकते, लेकिन ऐसे में क्या आप जानते है कि सोशल मीडिया जहां तक फायदेमंद है वहीं वह घातक भी है, जी हां बात हम फेसबुक की कर रहे है। जो अक्सर लोगों को कोई ना कोई मुसिबत में फसा ही देता है। बात हम टोहाना की कर रहे है, जहां फेसबुक पर नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।



वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर रोहतक निवासी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया है। पुलिस आरोपी को न्यायलय में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि घटना के बारे में पूरी तरह से छानबीन की जाए।इस बारे में महिला थाना प्रभारी कमलेश रानी ने बताया कि फेसबुक से दोस्ती के बाद युवक द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया गया है।नाबालिग लड़की ने 164 के तहत दिए बयान में दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

गोरतलब है कि शहर की एक कॉलोनी निवासी युवक ने कुछ दिन पहले शहर थाने परिसर में शिकायत देकर अज्ञात पर उसकी लड़की को अपहरण करने का आरोप लगाया था पुलिस ने शिकायत के आधार और आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन जब लड़की को परिजनों ने बरामद किया तो लड़की ने दुष्कर्म की बात कही थी जिसके बाद परिजनों ने शिकायत शहर के पुलिस को दी।फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रहे है।

kamal