अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, आर-पार की लड़ाई का ऐलान(Video)

4/30/2018 9:16:00 AM

करनाल(विकास मेहला): एक बार फिर से प्रदेश के अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बार यह अतिथि अध्यापक सरकार की वादा खिलाफी से खफा है क्योकि सरकार ने इनसे इनकी मांगो को मानने का वादा किया था। लेकिन वादा पूरा नही किया जिसको लेकर करनाल सेक्टर 12 में प्रदेश भर के अतिथि अध्यापक इकट्ठा हुए।

उन्होंने यहां रैली की और सरकार को चेताया कि अगर सरकार किया गया वादा पूरा नहीं करती है तो आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार रहें। रैली में मैना देवी भी पहुची हुई थी जिन्होंने पिछले दिनों हुए करनाल में हुए प्रदर्शन के दौरान अपने बेटे के साथ अपना मुंडन करवाया था। जिसपर प्रदेश की भाजपा सरकार हरकत में आई थी और मुख्यमंत्री ने इनसे मुलाक़ात की थी।

मुलाकात के दौरान सरकार ने समान काम समान वेतन देने पर आश्वाशन दिया था लेकिन उस पर अभी तक कुछ नही हुआ। मैना देवी ने कहा कि अगर सरकार ने हमें हमारी मांगो को पूरा करने को लेकर संतुष्ट नही किया तो मै यहा पर अनशन शुरू कर दूंगी और अपना हक लेकर ही यहां से जाउंगी।

गौरतलब है कि पिछले लम्बे समय से प्रदेश भर के हजारों अतिथि अध्यापक अपनी मांगो को लेकर संघर्ष कर रहे है। कई बार मुख्यमंत्री, मंत्रियों और अधिकारियों से मुलाकत भी हुई आश्वाशन भी मिला लेकिन उसके बावजूद भी कुछ ना हुआ।


 

Rakhi Yadav