कुरुक्षेत्र बस स्टैंड पर छाते में छिपता दिखा भगोड़ा अमृतपाल, देखें Latest Video

3/24/2023 11:40:13 AM

कुरुक्षेत्र : खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को पकड़ने के लिए पिछले कई दिनों से पंजाब पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। इसके बावजूद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। अमृतपाल लगातार भेष बदलकर कभी पंजाब में तो कभी हरियाणा में घूम रहा है, जिसके आए दिन सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहे हैं।

वहीं सूत्रों से मिली नई सीसीटीवी फुटेज में अमृतपाल शाहाबाद के बाद अब कुरुक्षेत्र के बस स्टैंड की तरफ जाता हुआ नजर आया है। जिसमें वह किसी के साथ छाता लेकर जाता नजर आ रहा है। अमृतपाल के अब उत्तराखंड के रास्ते नेपाल भागने का शक जताया जा रहा है। इसके लिए उत्तराखंड में हाई अलर्ट और नेपाल बॉर्डर पर मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी पुलिस यह पुष्टि नहीं कर रही है कि यह सीसीटीवी फुटेज अमृतपाल की ही है। 

बता दें कि अमृतपाल के तार अब हरियाणा से जुड़ गए हैं। इसी मामले को लेकर पुलिस ने हरियाणा में एक महिला को गिरफ्तार है। मिली जानकारी के अनुसार 19-21 मार्च को शाहाबाद के एक घर में अमृतपाल रुका हुआ था। जिस संबंध में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जिस महिला को गिरफ्तार किया है उसका नाम बलजीत कौर है और वह अमृतपाल के बेहद खास पप्पलप्रीत सिंह की करीबी बताई जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 


 

Content Writer

Manisha rana