गुरुग्राम पुलिस का 'मामा ने पकड़ लिया' ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, आ रहे मजेदार कमेंट्स

4/27/2020 12:27:38 PM

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का एक ट्वीट आज कल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हरियाणा पुलिस ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान लोगों काे जागरूक करने के लिए यह ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए ट्रैफिक पुलिस लोगों से आग्रह कर रही है कि आप लॉकडाउन का पालन करें।

इस दौरान घर से बाहर न निकलें और अगर निकलेंगे तो पुलिस पकड़ लेगी। इसी को ध्यान में रखते हुए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक मजेदार ट्वीट कर लिखा है, 'मोनिसा बेटा- 'कॉप्स कॉट मी'. बोलो ये 'मामा ने पकड़ लिया'. ये कितना मिडिल क्लास है'।



गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की काफी चर्चा हो रही है। लोगों को घर से बाहर न निकलने के लिए तरह-तरह से समझाया जा रहा है। लोगों को समझाने के लिए पुलिस ने तरह-तरह के तरकीब खोज निकाले हैं। गुरुग्राम पुलिस ने इस नए तरकीब से लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की नसीहत दे रही है। इसके साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करने की नसीहत देती है।



हरियाणा पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि सभी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और बिना वजह घर से बाहर न निकलें। कुछ दिन पहले भी गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था। गुरुग्राम पुलिस ने गायक अरिजीत सिंह का एक फेमस गाना 'मुझे छोड़कर जो तुम जाओगे, बड़ा पछताओगे' को अपने अंदाज में इस्तेमाल कर ट्वीट किया था।

इस ट्वीट के साथ गुरुग्राम पुलिस ने एक फोटो भी पोस्ट किया था, जिसमें एक व्यक्ति को अपने घर से बाहर निकलते हुए दिखाया गया। वह व्यक्ति जैसे ही घर से बाहर निकलता है कोरोना वायरस उसके सामने कुल्हाड़ी लेकर खड़ा है।



गुरुग्राम पुलिस का 'मामा' वाला ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी मिल रहे हैं। ट्वीट को अब तक 43 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं।

गुरुग्राम पुलिस अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से मजेदार ट्वीट करती रही है। 24 अप्रैल को भी भारत के पूर्व क्रिकेटर और महान बेट्समैन सचिन तेंदुलकर के बर्थ-डे पर भी उनको विश करते हुए एक ट्वीट किया था, जो काफी वायरल हुआ था।

Edited By

vinod kumar