बदमाशों के हौसले बुलंद, कर्मचारियों को बंधक बना 130 कट्टे गेहूं लेकर फरार

6/19/2019 4:34:17 PM

सोनीपत (सुनील जिंदल): गोहाना में बदमाशों में हौसले कितने बुलंद हो चुके है इसका अंदाजा लगातार बढ़ती लूट और चोरी की घटनाओ को देखकर लगाया जा सकता है। ताजा मामला हाइवे स्थित गांव रुखी के निकट हैफेड के गोदाम का है जहा देर रात अज्ञात चोरो ने गोदाम के बाहर कर्मचारीयो को बंधक बनाकर 130 कट्टे गेहूं के व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। घटना की सुचना मिलते ही भेसवान चौकी पुलिस ने मोके पर पहुंची और हैफड के अधिकारियो के बयान पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मामले की जांच कर रहे भेसवान चौकी में तैनात हवालदार नरेंद्र ने बताया देर रात को सुचना मिली की रुखी के निकट हैफेड के गोदाम में तैनात कर्मचारीयो को बंधक बनाकर गोदाम में रखे 130 कट्टे गेहूं के व् एक इन्वेटर बैटरी के इलावा एक छत में लगा पंखा चौकी कर मोके से फरार हो गए है।

गौरतलब है की रूखी गांव के पास बने हैफड के गोदाम में इन दिनों हैफड दवारा मंडियों के ख़रीदा गया है। सरकारी गेहू गोदामों में लगा हुए है और गेहू की सुरक्षा को लेकर हैफड दवारा कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए। गोदाम के बहार न तो किसी तरहे की सीसी टीवी लगे हुए और न ही पर्याप्त सिक्योरिर्टी गार्ड है जिस का फ़ायदा बदमाशो द्वारा उठा लिया गया। इस बारे में अधिकारियो से बात करने की कोशिश की तो अधिकारियो ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। 

Isha