लॉकडाउन पार्ट 3 में मिलने वाली छूट से डरे गब्बर मंत्री अनिल विज, जानिए क्याें

5/3/2020 8:02:23 PM

अंबाला (अमन कपूर): देश भर में कल से लॉकडाउन के तीसरा चरण शुरू होने जा रहा है, जिसमें सरकार ने जनता को कुछ छूट दी है। मगर इस छूट से हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज सहमे हुए हैं। मंत्री विज ने आंशका जताई और कहा जो छूट दी जा रही है सच मानो तो मुझे डर लग रहा है।

विज ने कहा कि लोगों पर बहुत जिम्मेदारी आ गयी है । सोशल डिस्टेंसिंग को मैंटेन रखते हुए अपने कारोबार को करें। इस बात की उम्मीद न करें कि पुलिस के कहने से ही छह गज की दूरी की बनाई जाए इसे खुद अपनाना होगा। कल से मिलने वाली छूट पर अनिल विज ने डर जताया और कहा सच मानो तो मुझे डर लग रहा है।

बता दें कि हरियाणा के गृह, स्वास्थ्य एंव शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज ने अंबाला में आज कोरोना योद्धाओं का सम्मान करते हुए उन पर पुष्प वर्षा की। विज ने कोरोना योद्धाओं का हौंसला बढ़ाते हुए कोरोना योद्धाओं के लिए गाना भी गाया इस दौरान कोरोना योद्धाओं ने भी विज के गाने का अभिवादन तालियों से किया। विज ने कहा कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को आगोश में लिया है। कोरोना योद्धा इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं  और सभी योद्धा फ्रंट लाईन में रहकर सहयोग कर रहे हैं।

Shivam