"सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता..." सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर गब्बर का शायराना तंज

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 07:57 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): सोनीपत से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पवार को ईडी ने गिरफ्तार किया है। जिन्हें अंबाला कोर्ट में पेश किया गया। इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने चुटकी ली और शेर के रूप में कहा कि "सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता। विज ने कहा कि वे तो हॉउस मे भी कांग्रेस को CLU सरकार कहते थे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालो के अपने राज मे जो लूटमार की है आखिर उसे कब तक छुपा कर रखेंगे  तो वो कभी न कभी बाहर आ ही जाती है। विज ने काबा कि ये बड़ी एजेंसी है इनके पास इनफार्मेशन होती है। विज ने कहा कि अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा की कौन कौन इसमें शामिल है। विज ने कहा कि आज तक किसी चोर ने ये नहीं माना कि वे चोर है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कावड़ यात्रा के दौरान वहां के सभी दुकानदारों को दूकान पर नाम लिखने के आदेश जारी किये है। इस पर क्या इस तरह के आदेश हरियाणा मे लागू होंगे इस पर विज ने कहा कि उन्हें इसके बारे मे कोई जानकारी नहीं है।

वहीं 21 जुलाई को अंबाला में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है। इस पर विज ने कहा कि हम समय समय पर कार्यकर्ता सम्मेलन करवाते रहते है। विज ने कहा कि हमारी कार्यकर्ताओ की पार्टी है वे उन्हीं के दम पर राजनीती करते है। विज ने कहा कि उन्हें चुनावों की कोई विशेष तैयारियां नहीं करनी पडती कार्यकर्ता हर समय तैयार रहते है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static