कांग्रेस के बयान पर ''गब्बर'' का पलटवार, बोले- 400 पार कहे या 800 पार, कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 03:26 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीसरी बार भाजपा की फिर से सरकार बनाने जा रही है और तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है क्योंकि दो बार जो सरकार रह जाती है उनकी बहुत सी कमियां जनता के बीच होती है, लेकिन भाजपा की ऐसी कोई भी कमियां नहीं रही और इसलिए तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

वहीं लोकसभा चुनाव जीत के लिए भाजपा ने 400 पर का नारा दिया था, लेकिन भाजपा 400 का आंकड़ा नहीं छू पाई और कांग्रेसियों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा। जिसके बाद विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो 400 पार कहे या 800 पार कहें कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना भाजपा ने चुनाव जीता है और बात जीत और हार की होती है। वो अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए क्या कहते हैं कैसे करते हैं इससे कांग्रेस को क्या लेना, क्या मतलब, कांग्रेस ने जो झूठ फैलाया है। कांग्रेस को वो नहीं नजर आता कांग्रेस झूठ फैलाने की राजनीति करती है और भाजपा की सच बताने की राजनीति करती है और उन्होंने जनता को सच बताया है जिसके बाद जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मौका दिया है।

भाजपा के 19 मंत्रियों की हार पर बोले विज

इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के 19 मंत्रियों को करारी हार मिली है जिस पर विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की जनता की अदालत है और जनता का फैसला सर्वोपरि होता है इसमें कोई किंतु परंतु नहीं होता और इस फैसला को मनाना चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में नाममात्र सीटें मिली जिसको लेकर विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी तो बिल्कुल खत्म हो गई है इसका तो नाम भी नहीं लेना चाहिए क्योंकि आम आदमी पार्टी को जनता ने पूरी तरह से उखाड़ कर फेंक दिया है।

हरियाणा के मौजूदा मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी के गांव से और उनके बूथ से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा जिसके जवाब में पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ी ही शालीनता से जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल उन्होंने आंकड़े देखे नहीं है कौन कहां से कितने वोटों से हारा और जीता आंकड़े देखने के बाद वह अपनी प्रतिक्रिया देंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static