"गुब्बारे बेचने का काम बंद कर दो..." राहुल गांधी पर गब्बर ने साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 01:50 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक मोची से मुलाक़ात कर कहा है कि अगर प्रतिभाओं का सहयोग मिले तो देश की तकदीर बदल सकते है इस पर व्यंग कसते हुए अनिल विज ने कहा कि जो कांग्रेस के प्रदेश है, उसमें कर दो किसने मना किया। विज ने कहा कि राहुल गांधी जी ये गुब्बारे बेचने का काम बंद कर दो क्योंकि गुब्बारे क्षणिक होते है वो बच्चों को बहला सकते है, लेकिन वो फट भी बहुत जल्दी जाते है और इस तरह की बाते अगर बनवानी है वो किसी अच्छे व्यक्ति से बनवाओ।

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी को सही माना है और ज़मानत देने से इंकार कर दिया है इस पर चुटकी लेते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ये एक लीगल प्रोसेस है कि अगर कोई नीचे कि अदालत से संतुष्ट न हो तो वो ऊपर की अदालत में जा सकता है, लेकिन जो ये बार बार कह रहे थे कि हमारे ऊपर राजनीती द्वेष के कारण गलत केस बनाया है लेकिन हाईकोर्ट ने भी साफ कह दिया कि इनके ऊपर केस बनता है इसलिए इनकी ज़मानत नहीं हो सकती ये आप पार्टी के लिए इस समय यमुना का पानी तो गन्दा है इन्हे किसी अच्छे पानी के तालाब में डूब के मर जाना चाहिए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवन्त मान ने कहा है कि हरियाणा किसानों को लेकर राजनीती कर रहा है इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री बड़ी बड़ी बाते करते है किसानों को लेकर आश्वासन देते है लेकिन ये जो किसान है ये पंजाब की सीमा में बैठे है इनका दुःख सुख देखना पंजाब सरकार का दायित्व है, विज ने कहा कि हमने 24 फसलों की MSP कर दी है हरियाणा में है जो पूरे हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा है ! विज ने कहा कि पंजाब बताये और आप भी करें वो क्यों नहीं करते।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static