अस्पताल में चल रहा था पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का खेल, प्रशासन ने ठेकेदार का टेंडर किया रद्द(VIDEO)

5/25/2023 1:54:19 PM

कैथल (जयपाल) : कैथल के नागरिक अस्पताल में पार्किंग के नाम पर लोगों से अवैध वसूली करने वाले ठेकेदार के खिलाफ जिला प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही की है। 



मौके पर ठेकेदार का टेंडर किया रद्द

बता दें कि पिछले काफी समय से लोगों की शिकायत आ रही थी कि जिले के नागरिक अस्पताल में पार्किंग का ठेकेदार 10 रुपए की बजाय 20 रुपए की पर्ची काट कर लोगों से तय राशि से दुगनी राशि अवैध रूप से वसूल रहा है। इस पूरे मामले की सूचना कैथल के उपायुक्त जगदीश शर्मा को दी तो उन्होंने फौरन रेड क्रॉस सोसाइटी के अधिकारियों को मौके पर भेज कर इसकी जांच करवाई जिनकी जांच में ठेकेदार को लोगों से अवैध वसूली करने का दोषी पाया और मौके पर ही उस का टेंडर रद्द कर दिया।


रेड क्रॉस कार्यालय से आए अधिकारी रामपाल शर्मा ने बताया कि ठेकेदार की पहले भी कई बार शिकायतें आई हैं जिस बारे वह पहले इसको चेतावनी भी देकर गए थे कि वह लोगों से निर्धारित मूल्य से अधिक वसूली ना करें। परंतु आज फिर दोबारा से ठेकेदार की शिकायत मिली थी जिस बारे में वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके पर पहुंच कर पाया कि ठेकेदार अवैध रूप से लोगों से तय राशि से ज्यादा राशि वसूल कर रहा है जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने ठेकेदार का टेंडर प्रभाव से रद्द कर दिया है और इसके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही भी की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana