हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गैंग के आरोपी काबू, डेढ़ लाख रुपए बरामद

7/20/2020 9:50:33 AM

पुन्हाना (ब्यूरो) : हनीट्रैप का जाल बिछाकर लोगों का अपहरण कर फिरौती लेने वाले गिरोह के दो लोगों को पुन्हाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। दोनों आरोपितों द्वारा कुछ दिन पहले एक युवक का अपहरण कर ढाई लाख रुपये फिरौती लेने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आरोपित महिला को जहां पुलिस ने जेल भेज दिया है, वहीं युवक की कोरोना जांच कर जांच रिर्पोट आने तक क्वारंटाइन सेंटर में रखा हुआ है।

महिला असमा ने अपने अन्य 4 साथियों के साथ मिलकर पुन्हाना निवासी जुगनु कंसल को हनीट्रैप में फंसा कर अपहरण कर उसे लुहिंगा के जंगलों में ले जाकर उसके परिजनों पर दवाब बनाकर ढाई लाख रुपये की फिरौती लेकर छोडा था। वहीं इससे पहले राजस्थान के जुरेहडा निवासी मदन मोहन को भी ऐसे ही मामले में फंसाकर अपहरण कर उसे डर दिखाकर करीब 3 लाख रुपये ऐंठ लिए थे।

मदन मोहन के मामले में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन मामले के आरोपित असमा व उसके साथी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे थे। वहीं जुगनु कंसल की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित असमा व उसके एक साथी जाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य तीन साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा झारपुडी व मामलीका गांव में दबिश दी गईए लेकिन दबिश की सूचना पाकर आरोपित फरार हो गए।
 

Edited By

Manisha rana