ATM कार्ड बदलकर रुपये निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार

2/3/2020 3:46:22 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल शहर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने एक महिला का कार्ड बदलकर उसके खाते से लाखों रुपए की शॉपिंग की और फिर हजारों रुपए की नकदी को निकाल लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, हजारों की नकदी व अन्य सामान बरामद किया है। 



जानकारी अनुसार डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि पलवल के बड़ा मोहल्ला निवासी पूजा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 15 जनवरी को वह मीनार गेट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन से रुपए निकाल रही थी तो वहां पर कुछ अज्ञात युवक खड़े हुए थे। उस वक्त युवकों ने धोखाधड़ी से पीड़िता का एटीएम कार्ड बदल दिया और 15 जनवरी से 28 जनवरी तक पीडिता के खाते से दस लाख रुपए निकाल लिए।  



पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मुकबीर खास की सूचना व जांच के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को नोएड़ा से गिरफ्तार किया गया। जिन्होने पूछताछ में अपना नाम लक्ष्मण व संजय कुमार निवासी गांव जवां जिला फरीदाबाद बताया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से महिला का बदला हुआ एटीएम कार्ड, 19 हजार 500 रुपए व एक सोने की चैन जिसे उन्होंने नोएडा से 47 हजार 567 रुपए में खरीदा था। जांच में पाया गया कि आरोपियों ने महिला के कार्ड से नकदी सहित 9 लाख रुपए का शॉपिंग की है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  


 

Isha