नाबालिगा का अपहरण कर गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

5/6/2020 6:59:14 AM

हथीन (ब्यूरो): शौच के लिए गई नाबालिगा का अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले में संलिप्त दोनों आरोपियों उटावड़़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उटावड़ थाना के एएसआई हरिओम ने बताया कि उटावड़ निवासी उक्त दोनों आरोपी शौकीन और अलीम नूंह भागने के प्रयास में उटावड़ पोलटैक्रिक कॉलेज के पास खड़े हुए थे। मुखबिर खास से सूचना मिलने पर उक्त दोनों आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि हथीन उपमंडल के एक गांव की एक नाबालिग लड़की दो मई की रात करीब 8-9 बजे अपने घर से शौच के लिए जंगल में गई थी कि बाईक सवार दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया तथा गैंगरेप किया। इस संदर्भ में पीड़िता के पिता ने संबंधित थाना उटावड़ में 3 मई को उटावड़ निवासी शौकीन और अलीम के खिलाफ शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई हरिओम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। लेकिन वे अपने घरों से फरार थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल बिछाया गया था। जिसके चलते मंगलवार दोपहर बाद मुखबिर की सूचना पर उटावड़ पोलटैक्रिक कॉलेज के निकट दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

Shivam